दलित की गला रेतकर हत्या, सात नामजद

0
2986

बक्सर खबर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव निवासी गुलाब राम (60) पिता स्व. राम बिलास राम की हत्या कर दी गई है। उनका शव बुधवार की सुबह लक्ष्मीपुर नहर से लगे एक बोरिंग के पास देखा गया। सूचना मिलते ही उनके पुत्र बृज बिहारी राम समेत सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

हत्या तेज हथियार से गला रेतकर की गई है। उनके पुत्र ने बताया मेरे पिता लकड़हारे का काम करते थे। हमारे परिवार के साथ कृतपुरा के राय साहब लोगों के साथ भूमि विवाद का मामला है। बृजबिहारी ने कृतपुरा निवासी कृपा राय पिता इन्द्रदेव राय , सुरेन्द्र राय पिता वंशी राय का नाम पुलिस को बताया है।

घटना स्थल पर रोते परिजन

घटना के विरोध में ग्रामीणों ने बक्सर-चौसा मार्ग को जाम किया था। मौके पर एसडीओ गौतम कुमार व डीएसपी शैशव यादव पहुंचे। उन लोगों ने आ्क्रोशित लोगों को समझाकर मामला रफादफा किया। परिजनों के अनुसार मंगलवार की रात ही गुलाब राम को अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई। बेटे के फर्द बयान पर पुलिस ने कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। डीएसपी शैशव यादव ने बताया घटना की वजह भूमि विवाद से जुडा है। पुलिस जांच कर रही है। ऐसा सुनने में आया है किसी विवादित जमीन को कब्जा करने में यह दलित परिवार लगे थे। जिसके परिणाम स्वरुप यह घटना हुई है। फिलहाल जांच के बाद की स्पष्ट हो पाएगा।

विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here