बक्सर में तनिष्क की हुई शानदार शुरुआत, ग्राहकों में दिखा उत्साह

0
3136

-तीन दिनों तक चलेगा उद्घाटन ऑफर, खरीद पर मिलेगा विशेष उपहार
बक्सर खबर। तनिष्क बक्सर का शुक्रवार को शानदार आगाज के साथ भव्य उद्घाटन किया गया। कंपनी के रीजनल बिजनेस मैनेजर बिक्रमजीत महलातोबिश ने दीप जलाकर बिहार के 29 वें स्टोर का श्रीगणेश किया। हालांकि मौके पर शहर के अनेक संभ्रांत लोग भी उपस्थित रहे। इस दौरान पांडेय परिवार के मुखिया राजेन्द्र पांडेय, पूर्व मंत्री संतोष निराला, सदर एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा आदि ने मिलकर कंपनियों के अधिकारियों के साथ मिलकर उद्घाटन की औपचारिकता पूरी की। इस मौके संवाददाता सम्मेलन और ग्राहक मिट का संक्षिप्त सत्र भी आयोजित हुआ।

जिसे संबोधित करते हुए रीजनल मैनेजर बिक्रमजीत महलातोबिश ने कहा कि तनिष्क देश का सबसे भरोसेमंद व बड़ा स्वर्ण आभूषणों का निर्माता समूह है। हम बहुत खुश हैं बक्सर में यह स्टोर अब विधिवत काम करने लगा है। यहां हर तरह के स्वर्ण आभूषण, हीरे व प्लैटिनम के गहने भी उपलब्ध हैं। ग्राहकों के लिए तीन दिनों का विशेष ऑफर भी चल रहा है। हीरे के गहने हो या तय मानक के अनुरूप सोने के आभूषण। उनकी खरीद पर कंपनी सिक्के भी उपहार में दे रही है। इसके अलावा हमारे विशेष कलेक्शन रिवाह में आपको एक से बढ़कर एक आभूषण मिल जाएंगे। जो विशेषकर शादी के जोड़े को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं।

-उद्धाटन के मौके पर फीता काटते राजेन्द्र पांडेय व अन्य अतिथि

पुराने आभूषण का मिलेगा सौ प्रतिशत मूल्य
बक्सर खबर। कंपनी के अधिकारियों ने बताया हमारे यहां गोल्ड एक्सचेंज ऑफर भी चलाया जा रहा है। इसके तहत 22 कैरेट अथवा उससे पुराने गहनों का उचित मूल्य ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसका लाभ हर ग्राहक उठा सकता है। आपके आभूषण की शुद्धता जांचने के लिए यहां कैरेट मिटर लगा हुआ है। इससे लोगों को उचित जानकारी भी मिल जाती है और मूल्य भी।

अपने अधिकारी के साथ तनिष्क बक्सर के कर्मी व शोरुम के संचालक दीपक पांडेय व अन्य

अतिथियों और ग्राहकों का हुआ जोरदार स्वागत
बक्सर खबर। भव्य उद्घाटन के मौके को यादगार बनाने के लिए आयोजकों ने शानदार इंतजाम किया था। अतिथियों को पगड़ी बांधी जा रही थी। शोरूम के संचालक दीपक पांडेय, प्रकाश पांडेय, अनुराग पांडेय आगंतुकों का स्वागत कर रहे थे। मौके पर शहर के अनेक लोग उपस्थित हुए। चार हजार स्क्वायर फीट में फैला यह शोरुम शहर के ज्योति चौक के समीप स्थित है। जो अपने आप में बहुत ही भव्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here