‌‌‌अजीत की हत्या मामले में चार के खिलाफ प्राथमिकी

0
2350

-पूछताछ के लिए पुलिस ने एक को उठाया, भेजा गया जेल
बक्सर खबर। राजपुर थाना के रामपुर गांव में रविवार की सुबह खेत की तरफ गए अजीत की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में उसके पिता ने चार लोगों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूचना के अनुसार पुलिस ने उनमें से एक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। लेकिन, अभी पूरी स्थिति स्पष्ट नहीं है। अजीत की हत्या किसने और कैसे की।

रविवार को जब उसका शव अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो कुछ लोग मौत को संदिग्ध बता रहे थे। हालांकि शरीर के जख्म और कान का खून इस बात की गवाही दे रहे थे। उसकी हत्या की गई है। लेकिन, पुलिस के पास अपना पक्ष है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जाएगा। लेकिन, उसके पिता जगदीश सिंह ने अपनी शिकायत में हत्या की बात कही है। इस वजह से धारा 302 में प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना के संदर्भ में पूछने पर ग्रामीणों ने बताया कि आज सोमवार को पुलिस गांव में आई थी। एक नामजद को उठाकर ले गई है।

सूत्रों की माने तो उससे पूछताछ के लिए डीएसपी धीरज कुमार राजपुर पहुंचे थे। हालांकि इन सबके बावजूद राजपुर के थानाध्यक्ष संतोष फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। उन्होंने बताया की रफ्तार आरोपी वीरेंद्र सिंह को जेल भेज दिया गया है। पाठकों की जानकारी के लिए हम बता दें। रामपुर निवासी अजीत पर चार वर्ष पहले जानलेवा हमला हुआ था। उसे हाथ में गोली लगी थी। जिसमें कुछ लोग नामजद हुए थे। फिलहाल उस केस की सुनवाई चल रही है। इस घटना के तार उसे जुड़े हो सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here