आजाद पासवान के ऊपर जानलेवा हमला, हालत नाजुक

1
7993

वासुदेवा ओपी के परसागंडा गांव के पास घात लगाए लोगों ने किया हमला
– पीड़ित ने चार लोगों पर लगाया गोली मारने का आरोप, छापेमारी शुरू
बक्सर खबर। जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के परसागंडा गांव के समीप बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने चर्चित आजाद पासवान को गोली मार दी। उसे दो गोलियां लगी हैं और हालत नाजुक बनी हुई है। घटना बुधवार सुबह की है। जब आजाद अपनी बाइक से गांव से बाहर किसी काम के लिए जा रहा था। जैसे ही वह परसागंडा गांव के बाहर पहुंचा, वहां पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर गोलियां बरसा दी। सूचना के अनुसार सिर और सीने में गोली लगी है।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आजाद पासवान को डुमरांव अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज शुरू किया। हालांकि, डॉक्टरों का कहना है कि गोली लगने के कारण उसकी हालत काफी नाजुक है। वहीं, मामले की सूचना मिलने के बाद डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी अस्पताल पहुंचे और पीड़ित का बयान लिया।

बतातें चले कि आजाद पासवान का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। वह सिकरौल थाना के परसागंडा गांव का रहने वाला है। डुमरांव एसडीपीओ अफाक अंसारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार जैसे ही वह परसागंडा गांव के बाहर निकला था, दो बाइक पर आए चार लोगों ने उसे घेर लिया और उसपर गोलियां बरसाई। पीड़ित ने चारों का नाम बता दिया है। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई। जल्द ही चारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों की माने तो आजाद की स्थिति नाजुक है। उसके बच पाने की उम्मीद कम है। वह सुहेलदेव पार्टी से संबंधित था। जिन लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं वह सभी उसके पड़ोस के गांव के ही रहने वाले हैं । और उस परिवार से भी इसकी पुरानी अदावत रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here