रक्षाबंधन के मौके पर होलसेल रेट में मजा लिजिए काजू कतली का

0
1378

-बच्चों के लिए खास काजू व मैंगो फ्लेवर वाली चाकलेट भी उपलब्ध
बक्सर खबर। रक्षा बंधन का त्योहार और मिठाई। दोनों का परस्पर रिश्ता है। क्योंकि बहन मिठाई खिलाकर ही भाई को राखी बांधती है। और उसमें काजू की कतली (बर्फी) हो तो उसका आनंद और बढ़ जाता है। लेकिन, उसकी कीमत लोगों को एक पाव या आधा किलो पर ही रोक देंती हैं। लेकिन, इस त्योहार हम आपके लिए ऐसी खबर लाए हैं। जो मुंह का स्वाद भी बना देगी और जेब का खर्च भी कम करेगी।

क्योंकि शहर के मॉडल थाना के सामने स्थित आयुष स्वीट होलसेल रेट में काजू कतली दें रहे हैं। इसका रेट जानने के लिए आप मिष्ठान बॉक्स(www.misthanbox.in) की साइट पर भी जा सकते हैं। वैसे आपकी जानकारी के लिए हम बता दें। यहां रक्षाबंधन के उत्सव को ध्यान में रखते हुए त्योहार तक 650 रुपये किलो की दर में काजू वाली बर्फी मिलेगी।

इसके अलावा बच्चों की पसंद को ध्यान में रखकर काजू व चॉकलेट के फ्लेवर की मिठाई भी खास मिठाई भी बनाई गई है। इसके संचालक आयुष का कहना है। हमारी तैयारी है लोगों को घर बैठे शहर के किसी भी हिस्से में मिठाई पहुंचाने की। क्योंकि हमने ऐसी तकनीक वाली मशीन मंगाई है। जिससे पैक की गई मिठाइयां दो माह तक खराब नहीं होती हैं। साथ ही शुगर फ्री मिठाई भी यहां उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here