‌‌‌प्रेम प्रपंच में युवक की हत्या, युवती समेत चार गिरफ्तार

0
5121

-एक दिन पहले रोहतास के युवक का बक्सर की सीमा में मिला था शव
बक्सर खबर । प्रेम प्रसंग में रोहतास के युवक की हत्या कर शव को बक्सर जिले की सीमा में फेंक दिया गया था। शुक्रवार की सुबह नावानगर थाना के परमडीह पुल के समीप युवक का शव देखा गया। इसकी जांच में जुटी पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर मामले का सफल उद्भेदन कर लिया और चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई। इन सभी को शनिवार की दोपहर मीडिया के समक्ष प्रस्तुत किया गया। घटना का खुलासा करते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि मृत युवक हरिज्ञान कुमार रोहतास जिला के ग्राम रुपी, थाना दिनारा का निवासी था।

पुलिस को जांच के दौरान उसकी जेब से एक दुकान की पर्ची मिली थी। जिस पर उसका नाम पता दर्ज था। जब संबंधित थाने से संपर्क किया गया तो पता चला गुरुवार की रात दस बजे से वह लापता है। मृतक के पिता अनिरुद्ध पासवान से जब इस सिलसिले में बात हुई तो उन्होंने बताया उसकी हत्या प्रेम संबंध के कारण हुई है। उनके द्वारा चार लोगों को इस मामले में नामजद किया गया। वे सभी भी उसी गांव के निवासी हैं। जहां का मृतक था। पूछताछ में पता चला उसका एक युवती से पुराना संबंध था। उसके परिवार वाले इस युवक से नाराज थे। गुरुवार की रात युवती ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया।

वहां जाने पर पहले से छिपे बैठे चार लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। इनमें से एक अभी गिरफ्त से बाहर है। लेकिन, संलिप्तता के आधार पर एक अन्य युवक गिरफ्तार हुआ है। जिसका नाम हरेन्द्र पासवान है। वह दिनारा थाना के ही सिमरी गांव का निवासी है। अन्य तीन में मल्लू पासवान, गौतम पासवान व युवती चांदनी कुमारी शामिल है। सभी इस घटना में शामिल रहे हैं। पीसी के दौरान डुमरांव के एसडीपीओ अफाक अंसारी व नावानगर थाना के थानाध्यक्ष उपस्थित रहे। एसपी ने कहा इन लोगों की तत्परता से मामले का सफल उदभेदन हो सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here