विदेश में मिलेगी नौकरी और साथ में मोटी सैलरी

0
2644

-जिला नियोजन कार्यालय में 27 अगस्त तक किया जा सकता है आवेदन
बक्सर खबर। कोई काम छोटा नहीं होता। अगर आपके पास हुनर है तो छोटा काम भी मोटी आमदनी करा सकता है। जी हां ऐसा हम इस लिए कह रहें है कि यह खबर वैसे ही है। 27 अस्त को अब से ठीक दो दिन बाद विदेश में नौकरी पाने का अवसर बक्सर के युवाओं के पास है। इसकी सूचना जिला नियोजन पदाधिकारी के हवाले से दी गई है। नियोजन विभाग और श्रम संसाधन विभाग द्वारा इसके लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें समुद्र पार मॉरीशस में काम करने का मौका मिलेगा। सूचना के अनुसार राज्य समुद्र पार नियोजन ब्यूरो, पटना द्वारा मॉरीशस देश में नौकरी की सूचना दी गयी है।

Fitwell Haute Couture Ltd. कंपनी के द्वारा कम्प्यूटरीकृत सिलाई मशीन पर काम करने वाले योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन प्राप्त किया जा रहा है। जिला नियोजन पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि उक्त पद के लिए आवेदक जिला नियोजनालय में 27 अगस्त 2024 तक आवेदन कर सकते है। कंपनी की ओर से चयनित सूट मेकर वर्कर को 25000+2000 (Allowance)=27000/- मॉरीशस रुपया (48110/- भारतीय रूपया) एंव शर्ट एवं पेंट मेकर को 20000+2000 (Allowance)=220000/- मॉरीशस रुपया (39201/- भारतीय रुपये) तक मासिक भुगतान किया जायेगा। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी की ओर से वीजा, वर्क परमिट, आवास, भोजन, बिजली, पानी आदि मुहैया करायी जायेगी। आवेदक को व्यवहारिक अंग्रेजी का ज्ञान होना आवश्यक है।

आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पासपोर्ट का होना आवश्यक है। कंपनी का मुख्य उद्देश्य उत्पाद की गुणवत्ता है। अभ्यर्थी को मशीन मेन्टेन्स का बेसिक ज्ञान होना चाहिए। वहीं कम्प्यूटरीकृत सिलाई मशीन को चलाने के लिए आवेदक को स्विंग मशीन को चलाने व हाथ से सिलाई से लेकर रख-रखाव तक का ज्ञान आवश्यक है। राज्य के किसी भी जिला नियोजनालय में निबंधित उम्मीदवार अपना पासपोर्ट, पैन कार्ड, निबंधन प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पासपोर्ट आकार का फोटो, रिज्यूम एवं सभी मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ अपना आवेदन जिला नियोजनालय बक्सर में कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here