प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, सड़क के नाले में मिला शव

0
5027

-दो दिन से लापता था युवक, जांच में जुटी पुलिस
बक्सर खबर। 24 अगस्त से अंकित कुमार (19 वर्ष) लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इसी दरम्यान आज सोमवार की सुबह गांव के लोगों ने बहुआरा गांव के समीप सड़क के नाले में युवक का शव देखा। खबर आग की तरह फैली और मौके पर भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर वहां राजपुर थाने की पुलिस पहुंची। जांच के दौरान पता चला वह लापता अंकित का शव है। जो तियरा गांव निवासी राधेश्याम कुशवाहा का पुत्र है। जांच के दौरान यह बात भी स्पष्ट हो गई कि गला रेत उसकी हत्या की गई है।

परिजनों को इस बारे में अवगत कराया गया। फिलहाल वे भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में पूछने पर राजपुर पुलिस ने कहा फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। हम लोग जांच कर रहे हैं। सदर डीएसपी धीरज कुमार भी वहां पहुंचने वाले हैं। वहीं ग्रामीण सूत्रों की माने तो अंकित की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई है। उसका संबंध किसी युवती से था। हालांकि अभी जांच चल रही है। उम्मीद जताई जा रही है।

परिजन इस बारे में शिकायत दर्ज कराएंगे। तब इसकी पूरी कलई खुलेगी। हालांकि यहां एक बात स्पष्ट है। दो दिन से लापता युवक का शव सड़क किनारे बने पुल में मिलना यह बताता है। किसी ने उसे छिपाने की गरज से वहां डाला होगा। यह बात फिलहाल सामने भी नहीं आती। हुआ कुछ यूं की सोमवार की सुबह खेत में सोहने करने की गई महिलाओं की नजर उधर बदबू के कारण गई। तो पता चला वहां किसी युवक का शव पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here