‌‌‌ बेटे ने करा दी सुपारी दे पिता की हत्या, कोइरपुरवा हत्याकांड का खुलासा

0
5833

-मलाई सिंह को मारने में शामिल में चार लोग, तीन गिरफ्तार
बक्सर खबर। कोइरपुरवा निवासी हरेराम सिंह उर्फ मलाई सिंह की हत्याकांड का खुलासा हो गया है। एसपी मनीष कुमार ने मंगलवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि हत्या उनके पुत्र संजय कुमार सिंह ने संपत्ति के लोभ में करवाई है। पांच अगस्त की रात 9:50 बजे अंग्रेज कब्रिस्तान के पास उन्हें गोली मारी गई थी। उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई थी। पुलिस को तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पता चला कि इसमें संजय राउत, निवासी नेहरु नगर, बक्सर का हाथ है।

जब वह गिरफ्तार हुआ तो पूछताछ में उसने बताया कि मलाई सिंह के पुत्र संजय कुमार ने ही एक लाख 60 हजार रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। वारदात को अंजाम देने में उसका साथ अमर कुमार सोहनी पट्टी, सुरेन्द्र गोड़ ग्राम असवार, थाना करीमुद्दीनपुर, जिला गाजीपुर ने दिया था। इन दोनों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनका एक और साथी है। जिसका नाम रोहित राय ग्राम, असवार, थाना करीमुद्दीनपुर, गाजीपुर है। उसकी तलाश की जा रही है।

एसपी ने बताया संजय पुराना अपराधी है। उसके खिलाफ नगर थाना में पहले से चार मुकदमे दर्ज हैं। हत्या की सुपारी देने वाला संजय गिरफ्त से बाहर है। मजे की बात यह है कि उसी ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। एसपी ने बताया इनके पास से तीन फोन, एक बाइक बरामद हुई है। इस केस को सफलता पूर्वक हल करने में सदर डीएसपी धीरज कुमार के अलावा नगर थानाध्यक्ष संजय सिन्हा, संजय विकास त्रिपाठी, मुकेश, व डीआईयू टीम का योगदान रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here