व्यवसायी प्रकोष्ठ की बैठक में सदर विधायक के समक्ष रखी बड़ी मांगे

0
465

-दौलत चंद गुप्ता ने आयोजित किया परिचर्चा कार्यक्रम
बक्सर खबर। व्यवसायियों की क्या समस्या है। उसका निदान कैसे हो। इस विषय को लेकर वृहद परिचर्चा का आयोजन कांग्रेस व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने गुरुवार को किया था। शहर के पीपी रोड स्थित होटल रिवर फ्रंट में यह कार्यक्रम आयोजित था। बतौर अतिथि कार्यक्रम में सदर विधायक संजय तिवारी उपस्थित थे। उनका लोगों ने भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे दौलत चंद गुप्ता ने विधायक को लंबा मांगपत्र सौंपा।

जिसमें खास महाल के जमीनों की रसीद काटने, उसपर बैंकों से ऋण निकासी की व्यवस्था, स्मार्ट मीटर लगाने की योजना का विरोध, भगत सिंह चौक व सब्जी मंडी पर स्थित थोक फल मंडी में ट्रकों की नो एंट्री के कारण हो रहे व्यापारियों के नुकसान के कारण उसे शहर से बाहर स्थापित करने, शहर के प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में सीसीटीवी और पुलिस की ड्यूटी लगाने, जुलूस और पर्व के नाम पर बिजली कटौती को रोकने सहित व्यापारिक मुख्य सड़कों जिसमें कचहरी से लेकर मुनीम चौक होते हुए भूमिहारी स्कूल तक के सड़क की मरम्मत, पुराने बस स्टैंड पर समुचित लाइट की व्यवस्था और मॉर्निंग वॉक के समय मुख्य सड़कों पर पुलिस व्यवस्था की मांग रखी गई।

इस पर बक्सर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने व्यवसायी बंधुओं को आश्वस्त किया कि स्मार्ट मीटर के नाम पर बिजली विभाग के अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ वें और कांग्रेस पार्टी पहले से मुखर राज्यव्यापी विरोध कर रही है। साथ ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरे और सड़कों की स्थिति पर बताया कि उन्होंने पहले भी इसको लेकर पहल की है और अब व्यापारियों के सीधे साथ से और मजबूती से इसको लेकर काम करेंगे।

खास महाल पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इसको लेकर सदन में मैंने सवाल उठाया है। साथ ही नगर परिषद से कहकर समुचित लाइट की व्यवस्था और आवश्यक दवाओं का समय पर छिड़काव को लेकर भी उन्होंने सार्थक बात कही। थोक फल मंडी की बातों पर उन्होंने कहा कि यह मांग पहली बार मुझसे हुई इसके लिए मैं अपने स्तर से काम करूंगा। बैठक में चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, व्यवसायी नेता दिलीप वर्मा, अशोक सर्राफ, विनय सर्राफ समेत अनेक लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here