रामपुर के ग्रामीणों पर हुए फर्जी मुकदमे की गूंज राजधानी पटना में

0
1320

-ग्रामीणों से मिलने पहुंचे विजय मिश्रा ने कहा पुलिस की नियत में है खोट
बक्सर खबर। केसठ प्रखंड का रामपुर गांव इन दिनों सुर्खियों में है। उसकी गूंज राजधानी पटना तक पहुंच गई है। क्योंकि वहां के मुखिया प्रतिनिधि,  बीडीसी समेत 50 लोगों पर बिजली विभाग ने मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रामीणों की माने तो वह मुकदमा ही फर्जी है। इसको लेकर कई नेता बयानबाजी कर रहे हैं। लेकिन, बुधवार को युवा नेता विजय मिश्रा व चौगाई के जिला पार्षद बंटी शाही इस गांव में पहुंचे। लोगों से मुलाकात की और उन्हें बताया। इस भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ उपर तक शिकायत की गई है। ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

वहां से लौटने के उपरांत मीडिया से बात करते हुए विजय मिश्रा ने कहा कि गांव वालों ने बताया। उनके खिलाफ झूठा मुकदमा किया गया है। पावर सब स्टेशन में कोई दाखिल नहीं हुआ। स्वयं ही उन लोगों ने बिजली काटी और ऐसा केस दर्ज किया। साथ ही उन्होंने एक पत्र भी दिखा। जो प्रधान सचिव उर्जा विभाग के नाम से लिखा गया था। विजय मिश्रा ने कहा कि हम लोग सीधे उनसे मिलने गए थे। वासुदेवा ओपी के मुकदमा संख्या 4/24 में रामपुर के ग्रामीणों को गलत ढंग से फसाया गया है।

यह केस पुलिस की निष्पक्षता पर सवाल खड़ा करता है। सभी लोग जानते हैं विवाद ददन रजक के गद्धे की मौत के बाद उत्पन्न हुआ था। जब ददन इसकी शिकायत लेकर थाने गया तो पुलिस ने उसका मुकदमा नहीं लिखा। यह कहां का इंसाफ है। प्रशासन यह न समझे वह आम जन को परेशान करेगा। और सभी लोग बैठे रहेंगे। झूठा केस करने वाले बिजली विभाग के लोगों शिकायत भी उनके विभाग में हुई है। आज ग्रामीणों के साथ हुई बातचीत में रामपुर के मुखिया प्रतिनिधि विकास चन्द्र पांडेय, ददन रजक, बीडीसी मंजू देवी, आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here