रेल यात्रियों और शराब तस्करों को लूटने वाले गिरोह का सदस्य दो हथियार के साथ गिरफ्तार

0
1805

-मौके से बरामद हुई शराब, दो की तलाश जारी, एसपी ने दी जानकारी
बक्सर खबर। शहर के सटे पांडेय पट्टी इलाके में कुछ युवक मिलकर शराब का कारोबार कर रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर एसपी ने रविवार की रात वहां सदर डीएसपी के नेतृत्व टीम को छापेमारी के लिए भेजा। चिह्नित गांव मुफस्सिल इलाके में आता है। वहां डीएसपी संबंधित थाने की टीम के साथ पहुंचे। तलाशी के दौरान एक युवक पकड़ा गया। उसके पास से एक देसी पिस्टल, कट्टा व आठ जिंदा कारतूस बरामद हुए। लगभग 4.68 लीटर विदेशी शराब।

यह जानकारी आज सोमवार को शुभम आर्य एसपी बक्सर ने मीडिया को दी। कार्यालय में उन्होंने पत्रकार वार्ता आयोजित की। मीडिया को उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किया गया राहुल कुमार यादव ब्रह्मपुर थाना के पांडेयपुर गांव का निवासी है। उसके पास से दो हथियार बरामद हुए हैं। पूछताछ में उसने बताया पिस्टल फिरोज अंसारी उर्फ मोदी अंसारी की है। जो मुफस्सिल थाना के ही इस्माइलपुर गांव का निवासी है। कट्टा राहुल चौधरी का है। वह पांडेय पट्टी का निवासी है। उन दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

एसपी ने बताया फिरोज अंसारी पुराना अपराधी है। उसके खिलाफ मुफस्सिल थाने में दो प्राथमिकियां दर्ज हैं। वहीं गिरोह का मुख्य मास्टर माइंड है। यह तीनों रेल यात्रियों को भी लुटते थे। इतना ही नहीं शराब की तस्करी करने वालों से शराब लूटते थे और उसे बेचते थे। इस कार्रवाई में सदर डीएसपी धीरज कुमार के अलावा मुफस्सिल के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, डीआईयू टीम के युसूफ अंसारी व एसआई चंदन कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here