खास महाल भूमि की समस्या लेकर मुख्य सचिव से मिले व्यवसायी

0
1169

-सदर विधायक ने उठाया शहर की सड़कों का मुद्दा
बक्सर खबर। शहर के व्यवसायी सदर विधायक संजय तिवारी के साथ बुधवार को मुख्य सचिव अमृत लाल मीणा सचिव से मिले। जिला अतिथिगृह में बैठक के उपरांत  कांग्रेस व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता, चैंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, स्वर्ण व्यवसायी संघ के दिलीप वर्मा समेत कई लोग उनसे मिलने पहुंचे थे। व्यवसायी वर्ग ने उनके समझ अपनी मांग रखी। शहर की भूमि जो किला मौजा के अंतर्गत आती है।

उसे खासमहाल घोषित कर दिया गया है। वर्ष 1996 तक सभी की रसीद कटती थी। लेकिन, उस पर प्रतिबंध लग गया है। इस वजह से व्यवसायियों को बैंक से ऋण नहीं मिल पाता। कामकाज में परेशानी होती है। इसका ज्ञापन सदर विधायक के पैड़ पर मुख्य सचिव को सौंपा गया। इसके अलावा विधायक ने शहर की सड़कों के चौड़ीकरण की विषय भी अपने पत्र में उन्हें सौंपा। सभी प्रमुख मार्गो के चौड़ीकरण, स्टेशन रोड का विस्तार,

सदर विधायक के आवेदन का अवलोकन करते मुख्य सचिव

12 फुट से चौड़ी सड़कों की देखरेख का जिम्मा पथ निर्माण विभाग और नगर परिषद के विकास की मांगें भी उसमें दर्ज की गई थी। इसकी चर्चा करते हुए दौलत गुप्ता ने कहा हमने अपनी मांग मुख्य सचिव के समक्ष रखी है। अगर सरकार ने इस पर उचित कदम उठाया तो यहां के व्यवसायियों की बहुत बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा। इस दौरान मौके पर डीएम अंशुल अग्रवाल, एसपी शुभम आर्य व अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here