बाइक सवार अपराधियों ने ‌‌‌स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली, हालत गंभीर

0
2968

-लूट के प्रयास में हुई वारदात, बक्सर की तरफ भागे अपराधी
बक्सर खबर। बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को लूटने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीण कारोबारी उनसे भिड़ गया। इतने में एक अपराधी ने उस पर गोली चला दी। जो उसके पेट में जा लगी। फिर क्या था, अपराधियों के पैर उखड़ गए और वे भाग चले। यह वारदात आज शनिवार की सुबह नौ बजे के लगभग सूरतापुर गांव के समीप हुई। जो सिकरौल थाने की सीमा से लगा हुआ है।

पूछने पर वहां की पुलिस ने कहा मामला दिनारा थाना क्षेत्र का है। वह गांव रोहतास जिले की सीमा में आता है। घायल व्यवसायी मंतोष कुमार वर्मा (44) अपने जिले के सिकरौल थाना के बसांव गांव में स्वर्ण आभूषण की दुकान चलाता है। शनिवार की सुबह वह अपने गांव सैसड़, थाना दिनारा, जिला रोहतास से वहीं जा रहा था। लेकिन, रास्ते में बाइक सवार तीन अपराधियों ने सुरतापुर व भादी गांव के मध्य लूटने का प्रयास किया।

घायल को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। हालांकि अपराधी वारदात को अंजाम देने के उपरांत बक्सर जिले की तरफ भागे। जिनकी संख्या तीन थी। वे भागते-भागते इटाढ़ी थाना के अमरपुर गांव तक आए। जहां उनकी बाइक का तेल खत्म हो गया। स्थानीय स्तर पर उन लोगों ने वहां पेट्रोल भी खरीदा और भाग खड़े हुए। इस पूरे मामले में जिले की पुलिस भी अपने स्तर से जांच कर रही है। जिससे अपराधियों का सुराग लगाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here