जहानाबाद के युवक का चौसा में मिला शव, मौत बनी पहेली

0
234

– 11 दिन बाद परिवार वालों ने ढूढ़ निकाला शव, कपड़े और फोन से हुई पहचान
बक्सर खबर। ग्यारह दिन से लापता युवक का शव शुक्रवार को रेल पुल के नीचे से बरामद किया गया। शव की पहचान जहानाबाद के रहने वाले अंकित कुमार उर्फ राहुल (26) के रूप में हुई। यहां एक बात और चौंकाने वाली है। उस युवक के शव को परिजनों ने खोज निकाला न की पुलिस ने। हालांकि इसकी सूचना उन लोगों ने स्वयं ही नजदीक के मुफस्सिल थाने को दी। परिजनों ने पुलिस को बताया यह पांच अक्टूबर को घर से निकला था। एक दिन तक हम लोग स्वयं ही उसे तलाश करते रहे। अगले दिन जहानाबाद थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

सात अक्टूबर को पता चला कि उसके फोन का लोकेशन पंडित दीनदयाल जंक्शन यूपी में मिला है। हम लोग उसकी तलाश करते वहां गए पर कुछ पता नहीं चला। इस बीच उसके कुछ दोस्तों ने हमें बताया कि सात को उसने फोन कर बताया था कि मैं वापस आ रहा हूं। जब यह पता चला तो हम लोग वहां से बिहार की तरफ आने वाले सभी स्टेशनों पर उसकी तलाश करने लगे। आज जब हम लोग पैदल ही रेलवे ट्रैक के किनारे-किनारे आ रहे थे। तो बिहार की सीमा से लगे कर्मनाशा पुल के समीप एक कंकाल दिखा। जहां खून के धब्बे वाला उसका कपड़ा भी दिखा।

हाथ की घड़ी और फोन भी वहीं पास में मिला। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि यह शव अंकित का ही है। इस संबंध में पूछने पर मुफस्सिल के थानाध्यक्ष ने बताया परिजनों की सूचना पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। और कागजी कार्रवाई पूरी कर शरीर का अवशेष उन्हें सौंप दिया गया। परिजनों ने अथक प्रयास के बाद अंकित का पता तो लगा लिया। लेकिन, उसकी मौत का कारण वे नहीं जान पाए। आखिर अंतिम समय में उसके साथ ऐसा क्या हुआ जो वह कर्मनाशा नदी में गिर पड़ा? हालांकि दोस्तों ने दबी जुबान से यह स्वीकार किया है, वह प्रेम प्रसंग के कारण किसी से मिलने वाराणसी गया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here